क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, दो वाहन चोर सहित एक फरार आरोपी को दबोचा

3 साल से फरार चल रहा वारंटी और थाना कालापीपल व थाना शामला हिल्स से वाहन चोरी का हुआ खुलासा

 

भोपाल क्राइम ब्रांच ने 3 साल से फरार चल रहे आरोपी और दो वाहन चोरों को पकड़ा है। क्राइम ब्रांच ने मुखबिर से सूचना के आधार पर फरार वारंटी गुफरान अली (45) को उसके निवास पुराना पुल के पास भदभदा पर दबिश देकर पकड़ा है। आरोपी वर्ष 2020 में थाना क्राइम ब्रांच भोपाल द्वारा अपने साथियों शफीक खान उर्फ शप्पू , राहुल बैरागी और मो. हाजी कुरैशी के साथ हथियारों समेत गिरफ्तार किया गया था आरोपी तीन वर्ष से न्यायालय में उपस्थित नहीं हो रहा था इसके बाद आरोपी का गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था।

 

वहीं चोरी के मामले में क्राइम ब्रांच ने कमलेश कुशवाह नाम के आरोपी को दबोचा है क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी की एक लड़का इकबाल मैदान पर मोटरसाइकिल लेकर खड़ा है जिससे वो सस्ते दामों की बेचने की फिराक में है सूचना के आधार पर टीम इकबाल मैदान पहुंची जहां लड़के को घेराबंदी कर पकड़ा गया।चोरी हुई गाड़ी थाना कालापीपल जिला शाहजहांपुर के नाम से रजिस्टर्ड पाई गई।आरोपी को चोरी की मोटरसाइकिल समेत थाना काला पीपल के सुपुर्द किया गया।

वहीं तीसरे मामले में क्राइम ब्रांच ने यूनानी सफाखाना के पास से एक वाहन चोर को पकड़ा है। क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी की यूनानी सफाखाना के पास थाना शामला हिल्स से चोरी हुई जुपिटर गाड़ी खड़ी हुई है टीम मौके पर पहुंची जहां करीब तीन-चार घंटे इंतजार करने के बाद एक लड़का गाड़ी उठाने आया जिसे टीम ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। आरोपी ने अपना नाम सुरेश शर्मा (37) निवासी कैची छोला बताया पूछताछ में आरोपी ने बोट क्लब रोड से गाड़ी चोरी करना एवं यूनानी सफाखाना के पास लाकर छुपा देना बताया। पुलिस ने वाहन समेत आरोपी को थाना शामला हिल्स के सुपुर्द किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *