हर हर गंगे के नारों से गुंजायमान हुआ रेलवे स्टेशन

भोपाल पहुंचे तीर्थ यात्रियों का मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल, भाजपा प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश केशवनी और एडवोकेट सुनील जैन ने किया स्वगत

हर हर गंगे के नारों से गुंजायमान हुआ रेलवे स्टेश

भोपाल। विश्व शांति की कामना लेकर 300 से अधिक तीर्थ यात्रियों का जत्था गंगा जी की आरती और गुरु पूजन करेने मुंबई से हरिद्वार के लिए रवाना हुआ। गुरुवार को तीर्थ यात्रियों की ट्रेन भोपाल रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व जागृत हिंदू मंच के संरक्षक डॉ दुर्गेश केसवानी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जत्थे का जोरदार स्वागत किया।

भोपाल स्टेशन पर तीर्थ यात्रियों की ट्रेन पहुंचते ही चारो ओर हर-हर गंगे के नारे गुंजने लगे। इस तरह के स्वागत से तीर्थ यात्री भाव-विभोर हो उठे। इस दौरान मंत्री शिवाजी पटेल ने कहा की, पूरे विश्व में मां गंगा के प्रति अद्भुत समर्पण है। उन्होंने तीर्थ यात्रियों का स्वागत कर अपनी शुभकामनाएं दी। साथ ही कहा कि तीर्थ यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालुओं पर भगवान की विशेष कृपा रहती है।

भाजपा प्रवक्ता डॉ दुर्गेश केसवानी ने श्रद्धालुओं को शुभकामना देते हुए उनकी मंगलमय यात्रा की कामना की है। एडवोकेट सुनील जैन ने तीर्थयात्रियों को सुरक्षित यात्रा की शुभकामनाएं दीं, और कहा कि मां गंगा हर किसी के जीवन में शांति, खुशहाली और समृद्धि लाएं।

हरिद्वार जाने वाले जत्थे मैं उल्हासनगर के पूर्व उप महापौर विनोद तालरेजा,जगदीश तेजवानी,डॉ जैसवानी के नेतृत्व में 400 लोगों का जथा हरिद्वार जा रहा है रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर जत्थे का स्वागत स्वस्ति वाचन कर हार फूल माला पहनाकर और भगवान श्री राम जी, झूलेलाल जी,गंगा मैया जी के नारे लगाकर किया गया इस अवसर पर मंच के पदाधिकारी अनिल मोटवानी, शिव इसरानी, यश कुमार, श्रेयांश जैन, मनोज राय चंदानी बजरंग दल के विवेक पांडे, पंडित विपिन दुबे, कान्हा समेत सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *