मंडल रेल चिकित्सालय भोपाल का 28वां स्थापना दिवस: नयी ऊंचाइयों को छूने की प्रेरणा

भोपाल। मंडल रेल चिकित्सालय भोपाल की स्थापना के 28 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आज एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मंडल रेल चिकित्सालय, जिसकी स्थापना 24 जून 1996 को हुई थी, आज अपने गौरवशाली सफर के 28 वर्ष पूरे कर चुका है। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजय डोगरा ने उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को संबोधित किया और उन्हें अपने कर्तव्यों का पालन ईमानदारी और निष्ठा से करने की प्रेरणा दी।

डॉ. अजय डोगरा ने अपने संबोधन में कहा, “हम सभी को अपने कर्तव्यों का पालन पूरी निष्ठा से करना चाहिए और रेल चिकित्सालय को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में अपना योगदान देना चाहिए। एक टीम भावना से कार्य करना और चिकित्सालय में आए मरीजों के हित के लिए सदैव तत्पर रहना हमारा ध्येय होना चाहिए।”

इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने रेल चिकित्सालय भोपाल की उपलब्धियों और भविष्य की योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में चिकित्सालय में और भी बेहतर सुविधाएं प्रदान करने की योजना है, ताकि मरीजों को उत्कृष्ट चिकित्सा सेवा मिल सके।

कार्यक्रम में अपर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक/प्रशासन डॉ. रचना श्रीवास्तव, अन्य चिकित्सकगण, सहायक नर्सिंग अधिकारी ललिता लाल सहित अन्य स्टाफ सदस्य भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *