नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म किया था आरोपी ने

आरोपी और उसकी मां को हनुमानगंज पुलिस ने मुंबई से किया गिरफ्तार

भोपाल थाना हनुमानगंज पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने एवं शादी का दबाव बनाने वाले आरोपी जुबेर (19) और उसकी मां रेशमा (42) को मुंबई महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है।आरोपी और उसकी मां नाबालिग बालिका को बहला फुसला कर अपने साथ कानपुर ले गए थे जहां आरोपी जुबेर ने बालिका के साथ शारीरिक संबंध बनाए फिर आरोपी और उसकी मां दोनों बालिका पर शादी का दबाव बनाने लगे पर बालिका नहीं मानी तो आरोपियों ने उसे ट्रेन में बिठाकर भोपाल रवाना कर दिया।पुलिस ने नाबालिग बालिका को दस्तयाब करके परिजनों के सुपुर्द किया और दोनों आरोपी मां बेटे की तलाश में लग गई कल टीम ने सूचना एवं तकनीकी सहायता के आधार पर आरोपी मां बेटे को मुंबई से गिरफ्तार किया है।

बैरागढ़ पुलिस ने एक अवैध शराब तस्कर को किया गिरफ्तार,6 पेटी देशी शराब बरामद

भोपाल । थाना बैरागढ़ पुलिस ने एक अवैध शराब तस्कर को पकड़ा है।पुलिस को सूचना मिली थी कि इंदिरा नगर तालाब के किनारे एक व्यक्ति अपने घर से अवैध रूप से शराब बेच रहा है।पुलिस मौके पर पहुंची जहां आरोपी मोनू उर्फ टउआ मैना (24) को घेराबंदी करके 6 पेटी अवैध देशी शराब के साथ पकड़ा है।

पुलिस ने एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, 60 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद

भोपाल थाना कोलार रोड पुलिस में बने सिंह तंवर (32) नाम के आरोपी को अवैध कच्ची शराब बेचने के आरोप में पकड़ा है।पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी के एक व्यक्ति ग्राम घोली उमर नदी कोलार रोड के पास अवैध शराब को सफेद केन में रखकर बेच रहा है।सूचना के आधार पर टीम मौके पर पहुंची जहां तस्कर को घेराबंदी कर पकड़ा गया।पुलिस ने आरोपी के पास से 12000 कीमत की कुल 60 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गई है।

निशातपुरा पुलिस ने एक बदमाश को पकड़कर 54 लीटर देशी शराब की बरामद

थाना निशातपुरा पुलिस ने अवैध शराब रखने एवं बचने के मामले में बदमाश बबलू इंदौरी उर्फ राकेश कहार उर्फ शमशुद्दीन (55) नाम के बदमाश को पकड़ा है।पुलिस को सूचना मिली थी कि रतन कॉलोनी में बदमाश अपने घर से अवैध शराब बेच रहा है पुलिस मौके पर पहुंची जहां बदमाश पुलिस को देख भागने का प्रयास करने लगा जिसे पुलिस द्वारा घेराबंदी कर पकड़ा गया।आरोपी निशातपुरा क्षेत्र का बदमाश है और उसे पर पहले से 6 अपराध पंजीबद्ध हैं।पुलिस ने आरोपी के पास से 54 लीटर अवैध शराब जप्त की है।

गांधीनगर पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

थाना गांधीनगर पुलिस ने मुखबीर की सूचना के आधार पर बिलाल मस्जिद के पास नई बस्ती गांधीनगर से फरहान उर्फ भैया छुरी (40) को अवैध रूप से शराब बेचते हुए घेराबंदी कर पकड़ा है।पुलिस ने मौके पर आरोपी के पास से 21 हजार रूपए कीमत की 59 लीटर शराब बरामद की है।

थाना छोला पुलिस ने सूचना के आधार पर एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर 54 लीटर अवैध शराब की बरामद

राखी मनाने आए राजस्थान के युवक के साथ ऑटो चालक ने की लूट

राजधानी भोपाल में राजस्थान से सुनील नाम का युवक अपनी बहन के यहां राखी बंधवाने आया था अशोका गार्डन क्षेत्र से उसने ऑटो लिया जिसमें दो व्यक्ति पहले से बैठे हुए थे ऑटो चालक ने सुनसान इलाके में ले जाकर अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर सुनील के साथ मारपीट की और उसके पैसे लूट कर फरार हो गए। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना की कनेक्शनधारी बहनों को गैस रिफिल 450 रूपये में उपलब्ध कराने का निर्णय

1200 करोड़ की “कायाकल्प योजना” की स्वीकृति

पश्चिम भोपाल बायपास निर्माण के लिये 2 हजार 981 करोड़ 65 लाख रूपये की स्वीकृति।मुख्यमंत्री मेधावी विद्यार्थी योजना में वार्षिक आय सीमा अब 8 लाख।मुख्यमंत्री चौहान की अध्यक्षता में मंत्रि-परिषद के निर्णय।

मुख्यमंत्री चौहान ने नव-नियुक्त मंत्रियों को दी बधाई

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में मंत्रि-परिषद की बैठक मुख्यमंत्री निवास कार्यालय ‘समत्व’ में ‘वंदे-मातरम्’ गान के साथ प्रारंभ हुई। मुख्यमंत्री चौहान ने नव नियुक्त मंत्री गौरी शंकर बिसेन, राजेंद्र शुक्ल तथा राज्य मंत्री राहुल लोधी का स्वागत किया और उन्हें बधाई व शुभकामनाएँ दीं।

1 सितंबर को ‘‘मेरी माटी-मेरा देश’’ कार्यक्रम में होंगे शामिल प्रदेश अध्यक्ष,भोपाल के शाहपुरा स्थित शहीद कैप्टन देवाशीष शर्मा के निवास पहुंचेंगे

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा 1 सितंबर को ‘‘मेरी माटी-मेरा देश’’ अभियान के अंतर्गत प्रातः 10 बजे 149 बी, शाहपुरा भोपाल में शहीद कैप्टन देवाशीष शर्मा के निवास पर पहुंचेंगे एवं मिट्टी और चावल पवित्र कलश में एकत्रित करेंगे।

थाना बैरागढ़ क्षेत्र में लाल बस की टक्कर से रमाकांत शर्मा पिता राजेंद्र कुमार शर्मा 50 साल निवासी सुरेंद्र पैलेस होशंगाबाद रोड भोपाल की मृत्यु हो गई है। रमाकांत आरकेडीएफ कॉलेज में प्रोफेसर थे और चिरायु अस्पताल जा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *