रानी कमलापति की मूर्ति के सामने अश्लील वीडियो बनाने वाले युवक के खिलाफ एनएसए लगाने की मांग

रानी कमलापति की मूर्ति के सामने अश्लील वीडियो बनाने वाले युवक के खिलाफ सांसद और हिन्दू संगठन कल सुबह पुलिस कमीश्नर से मिलकर करेंगे एनएसए लगाने की मांग

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व भोपाल सांसद आलोक शर्मा भोपाल के छोटे तालाब पर स्थित रानी कमलापति की मूर्ति के सामने खड़े होकर एक युवक द्वारा अश्लील वीडियो बनाए जाने को लेकर संज्ञान लिया है। आलोक शर्मा ने बताया कि भोपाल में राजा भोज और रानी कमलापति का गौरवशाली इतिहास रहा है। उल्लेखनीय है कि आलोक शर्मा के महापौर रहते हुए भोपाल में रानी कमलापति की प्रतिष्ठा को स्थापित करने के लिए उनकी मूर्ति स्थापित करायी थी। रानी कमलापति ने छोटा तालाब के ऊपर जौहर किया था उस स्थान पर उनकी विशाल प्रतिमा लगायी गयी है और उनके नाम से ब्रिज का निर्माण कराया गया है। परंतु आज बदमाश युवक ने मूर्ति के सामने अश्लील हरकत करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जो कि बहुत ही आपत्तिजनक है।

भोपाल सांसद आलोक शर्मा एवं हिन्दू संगठनों द्वारा 16 सितंबर को प्रातः 10 बजे पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा को ज्ञापन सौंपकर दोषी युवक के खिलाफ एनएसए लगाकर कड़ी कार्यवाही करने की मांग करेंगे। जिससे इस तरह के समाज में वैमनस्यता फैलाने वाले कृत्यों की पुनरावृत्ति न हो सके। आलोक शर्मा ने कहा कि यह कृत्य संपूर्ण समाज और राष्ट्र का अपमान है जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *